Friday, May 13, 2016

सुरक्षित रूप से स्कॉट फर्ग्यूसन द्वारा ट्रेडिंग जादू सभा कार्ड ऑनलाइन करने के लिए एक गाइड







+

ट्रेडिंग जादू के लिए एक गाइड: स्कॉट फर्ग्यूसन द्वारा सुरक्षित रूप से सभा कार्ड ऑनलाइन जादू के महान खेल: हम सभी जानते हैं और प्यार है कि सभा, वर्षों में बहुत कुछ बदल गया है। जादू सभी प्रारूपों में खिलाड़ियों की बड़ी संख्या प्राप्त की थी। उच्च स्तर पर खेलने के लिए अब दुनिया भर में कई लोगों के लिए आदर्श बन गया है। एक नया नियम या मैकेनिक जारी की है जब मैं अक्सर सुना है एक मुहावरा है: 8220; केवल निरंतर परिवर्तन 8220 है ;. नए सेट, यांत्रिकी, और डेक एक बहुत फसल और ताजगी नए सिरे से है: मैं बहुत सच हो पाते हैं यह मैं जादू पड़ा है सफलता का एक बहुत खेल के विकास की वजह से है कि लग रहा है। हाँ हमेशा के लिए अपने व्यक्तिगत सुविधा क्षेत्र के बाहर है कि कुछ नया करने के बारे में रोना, सामयिक moaner पाने के लिए जा रहे थे; या वे अभी भी havent कैसे (! चार्ज के रूप में दोषी) ढेर पर नहीं किया जा रहा नुकसान करने के लिए समायोजित, लेकिन तथ्य यह है कि नई कहानी लाइनों, नए कार्ड, और नए स्वरूप हमारे स्थापित मेटा भर में उनके विमानों चलना शुरू कर रहे हैं कि सभी को आकर्षित नए खिलाड़ियों है कविता (एक वाक्यांश सिक्का) और हमारे प्रिय खेल की लोकप्रियता इसलिए भी बढ़ जाता है के रूप में कार्ड के लिए मांग करेंगे। सब से जादू जीवन की सैर आप इस, कल के चैंपियन जादू खेलने के लिए शुरू कर रहे हैं, और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों का एक बहुत से खेल में आ रहे हैं पढ़ते हैं: कुछ गेमिंग दुकानों पर बूस्टर पा रहे हैं; कुछ शौक में एक प्रवेश द्वार के रूप में सांत्वना या पीसी खेल खोज कर रहे हैं; कुछ वे आनंद और उनकी बुद्धि को चुनौती देने के लिए कुछ करने के लिए लग रही अंत न कि दूसरे गेम प्रणालियों पा रहे हैं; कुछ भी बस मुंह के वचन के माध्यम से खेल के लिए आ सकता है। मैं बीटा रिलीज के साथ खेलना शुरू कर दिया जब यह मुझ में आकर्षित किया है कि कला थी, एक Shivan ड्रैगन सटीक होना - यह मुझे यह मुझ पर नीचे देख रहा था और मुझे जिंदा खाने के लिए जा रहा था की तरह लग रहा है। और 10 वर्ष की उम्र में, यह मुझे मोहित। छह साल बाद (Mercadian masques जारी किया गया था), निर्माण टूर्नामेंट अंत में Cumbria के पश्चिमी तट पर पहुंच गया; एकत्रित करना, नियमों के बारे में बहस कर रसोई टेबल के आसपास खेल, पिज्जा खाने, और मल्टीप्लेयर गेम में दोस्तों पर एकजुट के छह साल। कैसे व्यापार के लिए इस्तेमाल किया जा करने के लिए यह जादू मेरे लिए सबसे निर्दोष था कि इस बार के आसपास थी। एक व्यापार अक्सर कार्ड स्वैप के लिए एक साधारण कार्ड था, कोई मूल्य पर विचार करने के लिए, स्वैप के पूर्ण सिर्फ एक बॉक्स! के बारे में थे कि केवल लेख या मूल्य गाइड ऐसे ड्रैगन के रूप में विशेषज्ञ पत्रिकाओं में पाया जा सकता है। मैं मैं स्वैप करने के लिए इस्तेमाल किया है कि कार्ड के वर्तमान मूल्य के बारे में सोचना, या अभी भी दूर दे - मैं रो सकता है! इससे भी अधिक, तो कुछ Ive Moxes, टाइम वॉक है, और झोपड़ियों की तरह कार्ड सभी पूर्व ढेर में डाल दिया और बाद में खो दिया है, या बहुत कम ही जीता जा रहा है जब देखा; या वह पहले से ही एक नाटक सेट किया था क्योंकि खुशी से एक कार्ड को चीर होता है जो निराला द्वेषी प्लेग्रुप सदस्य! इस Pendrell घाटी में निवास करने के लिए होता देखकर। जो अब ठीक है, चारों ओर £ 300 पर आंका गया है - मैं अभी भी यह आज के लिए बुरे सपने हैं। कार्ड = पैसा हालांकि व्यापार भी पिछले पांच या छह साल में, बड़े पैमाने पर बदल गया है, लोगों को उनके संग्रह में लिपटे पैसे का एक बहुत कुछ हो सकता है - कुछ विरासत संग्रह में भी दसियों पाउंड के हजारों की ओर मूल्यवान जा सकता है; और लेख वित्तीय लाभ के विषय पर इंटरनेट पर हर जगह होते हैं। एक व्यक्ति कार्ड के मूल्य आज व्यापार के माहौल में बहुत महत्वपूर्ण है। मैं अक्सर एक व्यापार पर मूल्य हासिल करने और अगले पर हार गए, लेकिन चतुर व्यापार और डेक या लोकप्रिय कार्ड में निम्नलिखित प्रवृत्तियों के माध्यम से, व्यापारियों छह महीने के भीतर काफी हद तक एक संग्रह के मूल्य में वृद्धि कर सकते हैं। इस का एक नकारात्मक पक्ष प्रभाव हमारे संग्रह एक मूल्यवान वस्तु बन गए हैं, विशेष रूप से मौजूदा आर्थिक माहौल में, लोगों के संग्रह के मूल्य में वृद्धि की गई है। चोरी अब अफसोस की बात है कि हमारे समुदाय में अपनी बदसूरत सिर rears, और वे अक्सर एक बड़ी घटनाओं पाए जाते हैं, जबकि एक छोटे से क्लब की स्थापना में निजी संग्रहों से ले जाएगा कि लोग देखते हैं, और कहा कि एक व्यापार का प्रस्ताव है लेकिन इस समझौते के अपने अंत नहीं रखेंगे । मैं व्यक्तिगत रूप से एक पूरी विरासत डेक के मूल्य के आधार पर अपने खुद के संग्रह में वृद्धि हुई है - अभी कम से कम £ 1800 £ - और कई सौ पाउंड से एक साथी खिलाड़ियों के संग्रह में वृद्धि हुई है। मैं Ive खो दिया है या प्राप्त की, चाहे सहित सभी अपने ट्रेडों के रिकार्ड रखना। एक भी £ 10 कार्ड और इतने पर में दस £ 1 कार्ड बदल रहे हैं। मैं मैं की जरूरत कार्ड के लिए व्यापार करने के लिए है तो मैं अपना संग्रह की गुणवत्ता में वृद्धि करने के लिए लक्ष्य तो, मैं के साथ व्यापार करने के लिए पर्याप्त गुणवत्ता कार्ड है। लोग ऑनलाइन एकल व्यापार! वहाँ फेसबुक पर व्यापार बिक्री के लिए, और गेमिंग साइटों और की जरूरत है वे कार्ड के लिए नियमित रूप से व्यापार दोस्त बनाने के लिए लोगों को जो सक्षम दुकानों से जुड़ी मंचों में इस तरह ब्रिटेन आयरलैंड MTG कार्ड के रूप में सामाजिक नेटवर्किंग साइटों पर दिखने समूहों व्यापार, और खिलाड़ियों के साथ खुद को परिचित कर दिया गया है देश भर में। यह, मुझे लगता है, अपने संग्रह चालू रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है; विशेष रूप से डेक इतनी बार बदल रहा है, और आगे सप्ताह के अंत में टूर्नामेंट के लिए मेटा-खेल के रहने के लिए विशिष्ट कार्ड की जरूरत है, जहां एक मानक वातावरण में महत्वपूर्ण है। व्यापार की आवृत्ति तथापि, और अधिक से अधिक नए खिलाड़ियों हमारे कार्ड डाक व्यवस्था में हैं कि कैसे सुरक्षित की क्वेरी नहीं है कि इन समूहों और "ऊपर-व्यापार" उनके संग्रह खोजने के साथ समस्याओं का कारण बन सकता है। ब्रिटेन आयरलैंड MTG कार्ड व्यापार के लिए बिक्री के लिए फेसबुक व्यापारिक समूह के व्यवस्थापक के रूप में, Ive एक दर्जन भर मुख्य रूप से पैकेजिंग और भुगतान के विषय के आसपास, डाक ट्रेडों के साथ समस्याओं था whove पिछले एक महीने में नए खिलाड़ियों को आते हैं। कभी के रूप में, वहाँ हम पोस्ट के माध्यम से कुछ भेजने किसी भी समय शामिल एक जोखिम है और हम इस बारे में जागरूक रहना होगा। तो मैं मुख्य रूप से अक्सर व्यापार हम में से जो उन लोगों के लिए नीचे लागत रखने के उद्देश्य से किया जाता है, जो सुरक्षित रूप से ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए एक गाइड, लिखा है; मैं व्यापार के लिए चाल और सुझावों पर आगे की जानकारी के साथ कुछ बिंदु पर इस अद्यतन कर सकता है, हालांकि। मैं मैं भेज सभी कार्ड के लिए इस विधि का उपयोग, मैं इसे सुरक्षित और लागत प्रभावी दोनों हो पाया। कार्ड youre पोस्टिंग की संख्या के आधार पर एक या एक से अधिक शीर्ष लोडर में 1. जगह कार्ड,। 2. टेप में रिसाव और कार्ड को नुकसान पहुँचाए, ऐसी बारिश के रूप में, नमी को रोकने के लिए स्पष्ट टेप के साथ बंद शीर्ष लोडर (आप कार्ड को यात्रा रोकने के लिए इसे सील के रूप में शीर्ष चुटकी)। 3. टेप लिफाफा चीर सकता है कि शीर्ष-लोडर पर किसी भी तेज किनारों। दो या दो से अधिक शीर्ष लोडर उपयोग किया जाता है जब यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। 4. टेप लिफाफे में शीर्ष लोडर। यदि आप एक नियमित लिफाफे का उपयोग करते हैं, ऊपर से लोडर के नीचे बढ़त में लाइन आँसू रोकने के लिए लिफाफा के नीचे के साथ है सुनिश्चित करें। जगह में यह टेप भी rips या फटने का कारण बन सकता है, जो चारों ओर फिसलने से यह बंद हो जाता है। आप इसे पाला है, भले ही सही फ्लैप भर 5. टेप, लिफाफे पर गोंद अक्सर कमजोर है। 6. हमेशा लिफाफा के रिवर्स पर वापसी पता लगा। आपके घर का नंबर / नाम और पद कोड के लिए पर्याप्त है। 7. एक पोस्ट ऑफिस के लिए इसे ले जाओ और खजांची के माध्यम से भेजने के लिए, आप youve पर्याप्त डाक भुगतान पता है इस तरह से और डाक के अपने सबूत के रूप में एक रसीद प्राप्त करें। आप यह ट्रैक और डिलीवरी प्राप्त करने के लिए हस्ताक्षर किए हैं, जो जांच कर सकते हैं, इसलिए है कि आदर्श रूप में, दर्ज की डिलीवरी के माध्यम से भेज देते हैं। 8. वैकल्पिक: अन्य पार्टी से संपर्क करें और उन्हें सही ट्रैकिंग नंबर दे, ताकि वे अगर वे चाहें तो पार्सल प्रगति का पालन कर सकते हैं। मेरा निजी प्राथमिकता प्रथम श्रेणी रिकॉर्डेड ™ वितरण के माध्यम से सभी ट्रेडों भेजने के लिए है, £ 50 के मूल्य को उस तरह से आइटम के आसपास £ 1.70 डाक के लिए कवर कर रहे हैं; उच्च मूल्य कार्ड, अकेले या एक समूह के रूप में के लिए, मैं बजाय प्रयोग किया जाता है ™ प्रथम श्रेणी के लिए हस्ताक्षर किए है कि सुझाव देते हैं। अपनी महत्वपूर्ण अपने पार्सल नीचे की मोटाई रखते हुए नीचे डाक खर्च रखने में मदद मिलेगी कि याद करने के लिए। अपने डाक रखना चाहिए उपरोक्त सलाह के बाद अपने व्यापार सुरक्षित, नीचे लागत, और अपने व्यापार साझेदार खुश। रॉयल मेल, उनके दरों, प्रसव के समय और क्या वे कवर से उपलब्ध डाक सेवाओं की पूरी सूची के लिए यहां क्लिक करें। याद रखें: एक व्यापार एकमुश्त एक कार्ड खरीदने की तुलना में हमेशा सस्ता है के लिए डाक पर एक छोटे से अतिरिक्त भुगतान आप को कवर करने के लिए। मुझे पूरा बीमा का भुगतान करने और विशेष डिलिवरी ™ भेजने के लिए सुझाव देना चाहूँगा अधिक महंगा कार्ड के साथ बड़ा ट्रेडों के लिए। केवल एक वितरण में विफल रहा है साथ Ive, एक ही व्यापार समूह पर अब संदर्भों अपने आप ट्रेडों में 100 से अधिक मिला है; मैं वापस लिफाफा प्राप्त किया था, हालांकि, एक प्लास्टिक की थैली में बंद है और यह पानी में डूबे हुए हैं और एक गुफा ट्रोल द्वारा कुचल दिया गया था की तरह देख रहे हैं। इसलिए छोड़कर कि गुफा trolls से सुरक्षित nothings, उपरोक्त विधि सुरक्षित प्रसव सुनिश्चित करेगा। मैं यह भी शौक में आते हैं, और मौजूदा व्यापारियों है कि नए व्यापारियों में मदद करता है उम्मीद है। लेख पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद, और अपने सभी ड्रॉ चरणों तरह हो सकता है। क्या आप साझा करना चाहते हैं किसी भी व्यापार और डाक सुझाव है? यदि ऐसा है तो नीचे टिप्पणी कृपया!



No comments:

Post a Comment