Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए अंतिम समाधान







+

ग्रीम स्कली 5.61% रॉय व्यापार एक बार एक week8230 हासिल; सियान द्वारा 14 मार्च 2011: प्रकाशित किया गया था Grame स्कली फीनिक्स के एक प्रशंसक है मैं केवल व्यापार के प्रति राजधानी के 1.5% की एक अधिकतम जोखिम का उपयोग कर, सोमवार सुबह पर फीनिक्स रणनीति व्यापार और मैं 7 खुला ट्रेडों की एक अधिकतम करने के लिए अपने आप को सीमित। फरवरी में मैं अपने ट्रेडिंग खाते पर एक 5.61% वापसी हासिल की मेरे परिणाम अक्टूबर में एक महान परिणाम पिछले वर्ष + 15.9% के बाद छोटी लेकिन लगातार चल रही है; नवम्बर -0.6%; दिसम्बर + 5.0%; जनवरी + 1.2%; फ़रवरी + 5.6%; और मैं बैंकों की पेशकश कर रहे हैं कुछ भी निश्चित रूप से बेहतर प्रति माह 5% से अधिक वापसी, औसत! मेरी पूंजी एक सब समय की इक्विटी की ऊंचाई पर है और तेजी से वृद्धि जारी है और यह रूप में करता है, तो भी मेरी ट्रेडों का मूल्य है। मैं समय के साथ इस राजधानी पुनर्निवेश के रूप में,,, समीक्षा, क्रियान्वयन और प्रबंधन करने के लिए प्रति सप्ताह मेरे बारे में 3-4 घंटे लगते हैं, जो इस एक व्यापार रणनीति, अतिरिक्त आय का एक बड़ा स्रोत हो जाएगा। ग्रीम स्कली, एनएसडब्ल्यू एंड्रयू बार्नेट LTG GOLDROCK के सह-संस्थापक है और इस विषय पर एक शौकीन चावला विदेशी मुद्रा व्यापारी और ब्लॉगर है। यदि आप कोई प्रश्न या टिप्पणी है, उन्हें नीचे छोड़ दीजिए।



No comments:

Post a Comment