Friday, May 13, 2016

गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली ऑनलाइन प्रशिक्षण







+

आईएसओ 9001 - प्रमाणन - गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली को लागू करने के लिए आईएसओ 9001: 2008 अपने संगठन की गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली (क्यूएमएस) और प्रक्रियाओं के निरंतर सुधार के लिए सक्षम बनाता है। बारी में, यह ग्राहकों की आवश्यकताओं और अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए अपने संचालन की क्षमता को बेहतर बनाता है। अपने संगठन की गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली में सुधार सकारात्मक अपने मुनाफे को बढ़ा सकते हैं। नतीजतन, कर्मचारियों चल रहे सुधार के लिए आवश्यकता को समझते हैं, क्योंकि उत्पाद और सेवा की गुणवत्ता के लिए वास्तविक प्रतिबद्धता का प्रदर्शन अपने कॉर्पोरेट संस्कृति बदल सकते हैं। आईएसओ 9001: 2008 आठ गुणवत्ता प्रबंधन के सिद्धांतों पर आधारित है: ग्राहक फोकस नेतृत्व लोगों की भागीदारी प्रोसेस पहूंच प्रणाली दृष्टिकोण निरंतर सुधार तथ्य आधारित निर्णय लेने, और पारस्परिक रूप से लाभप्रद आपूर्तिकर्ता संबंधों एसजीएस से गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली प्रमाणन के लिए अपने संगठन के विकास और प्रदर्शन में सुधार करने में मदद करेगा। 2008 प्रमाण पत्र अपने संगठन के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गुणवत्ता प्रबंधन के सिद्धांतों को मान्यता दी है कि इस प्रकार से पता चलता है: आईएसओ 9001: ठेके के लिए बोली लगा रहा है और एक वैध आईएसओ 9001 जब 2008 प्रमाण पत्र सेवा की गुणवत्ता के उच्च स्तर पर प्रदर्शित करने के लिए सक्षम बनाता है। हमारी आईएसओ 9001: 2008 प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पोर्टफोलियो की क्षमता और जागरूकता के सभी स्तरों के लिए पाठ्यक्रम की पेशकश, अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बनाया गया है। अपने संगठन की तैयारियों की पहचान करने के लिए पूरा प्रमाणीकरण की प्रक्रिया, या आईएसओ 9001 सबंधी मानक के खिलाफ एक अंतराल के आकलन के लिए बाहर ले जाने के लिए हमें अनुबंध। आईएसओ 9001: 2015 संक्रमण कोर्स 2015: इस पाठ्यक्रम का उद्देश्य आईएसओ 9001 के लिए एक परिचय के साथ प्रतिभागियों को प्रदान करना है।



No comments:

Post a Comment