Friday, May 13, 2016

फ्री ऐतिहासिक इंट्रा डे शेयर डेटा







+

फ्री ऐतिहासिक इंट्रा डे शेयर डेटा? एकाएक तेजी से गिरना नया सदस्य मैं शायद यह भविष्य में दूसरों की मदद कर सकते हैं तो मैं अपने मूल पद के लिए एक अद्यतन पोस्ट सोचा। आप एक छात्र हैं, जब तक कि सबसे पहले, व्यापक मुक्त ऐतिहासिक इंट्रा डे शेयर डेटा does not के लिए मौजूद हैं। यद्यपि आप एक छात्र हैं, तो आप व्हार्टन अनुसंधान डेटाबेस सेवा टिक संकल्प में व्यापक ऐतिहासिक डेटा है जो (WRDS) का उपयोग कर सकते हैं, तो देखते हैं। मैं यह करने के लिए उपयोग किया था, लेकिन यह एक अधिक useable प्रारूप में यह प्रक्रिया कोडिंग / काफी समय का एक सा लगता है, क्योंकि इसका इस्तेमाल न करने का फैसला किया। कुछ खोज के बाद, मैं अंत में यह शोषित और इस धागे में एक सदस्य ने सिफारिश की थी जो kibot से खरीदा है। यह त्रुटियों (लापता / गलत लाभांश समायोजन, डेटा में छेद है, और एक प्रतीक के लिए कभी कभी सिर्फ गलत डेटा) के साथ व्याप्त था लेकिन, जैसा कि 6 महीने के लिए kibot डेटा का उपयोग कर के बाद, मैं अंत में उस पर छोड़ दिया। कुछ और खोज के बाद, मैं अंत में QuantQuote से खरीदी (quantquote /)। मूल्य निर्धारण के लिए तुलनीय (शायद यह भी सस्ता Kibot की तुलना में) था और मैं Kibot में पाया डेटा समस्याओं QuantQuote डाटासेट में मौजूद नहीं थे। मैं QuantQuote डेटा इसे और अधिक सटीक है क्यों की व्याख्या हो सकती है, जो अपने खुद के विश्लेषण पर जो इसका इस्तेमाल एक जोड़े को हेज फंडों द्वारा बेचा जाता है लगता है।



No comments:

Post a Comment