Friday, May 13, 2016

साम्राज्यों द्वितीय की kupit उम्र







+

साम्राज्यों द्वितीय HD की उम्र: अफ्रीकी राज्यों का विमोचन! साम्राज्यों द्वितीय HD, अफ्रीकी राज्यों की उम्र के लिए एकदम नया विस्तार, अब बाहर है! यह 4 नए सभ्यताओं (Berbers, Malians, कूशियों, और पुर्तगाली), 4 नए अभियान, कई नई जेनेरिक इकाइयों और प्रौद्योगिकी, अचानक मौत खेल मोड, और अधिक के साथ आता है। अधिक जानकारी के लिए, स्टोर पृष्ठ पर जाएँ और पैच 4.4 पर हमारे नोटों की जाँच करें। Age2: पैच: संस्करण 4.4 हम अफ्रीकी राज्यों के विस्तार के रिलीज के साथ आ रहे बदलाव के कुछ घोषणा करने के लिए उत्साहित कर रहे हैं। नीचे उनके बारे में अधिक जानें। अफ्रीकी राज्यों विस्तार: नए विस्तार के लिए पूरी तरह से खेल के रूप में एकीकृत किया गया है। एकीकृत लॉबी नया खेल विकल्पों का समर्थन करने के लिए विस्तारित किया गया है। गैर खरीदा अभियान / डेटासेट खरीद के लिए भाप को दिखाई और कड़ी हैं। नई सभ्यताओं मल्टीप्लेयर घूर्णन सभ्यता पूल में जोड़ा गया है। नई सभ्यताओं का इतिहास पृष्ठ में जोड़ा गया है। शास्त्र: अभियान प्रतीक विस्तार विभिन्न विकल्प और वस्तुओं से आते हैं दिखाने के लिए खेल भर में एकीकृत किया गया है। लाल हेलमेट किंग्स की आयु का प्रतिनिधित्व करता है। नीले हेलमेट विजेता का प्रतिनिधित्व करता है। हरी हेलमेट भूल प्रतिनिधित्व करता है। पीले मुखौटा अफ्रीकी राज्यों का प्रतिनिधित्व करता है। डाटासेट माउस की जरूरत है क्या डाटासेट दिखाने के लिए खेल भर में एकीकृत किया गया है। एकल स्टार मूल खेल सामग्री का प्रतिनिधित्व करता है। बहु स्टार विस्तार सामग्री का प्रतिनिधित्व करता है। विभिन्न आइकन पारदर्शिता मुद्दों को तय की गई है। खेल सेटअप: लॉबी ब्राउज़र को रीसेट बटन अब सही ढंग से किसी को वापस डेटासेट रीसेट करता है। लॉबी में चयन दर्शक नहीं रह खिलाड़ी रंग बाहर ताले। चयन कस्टम ऐ अब सही ढंग से लोड करता है। तकनीक पेड़ इकाई रेंज अब सही ढंग से मदद पाठ पॉपअप में दिखाया गया है। तकनीक पेड़ इंपीरियल कैमल इकाई अब सही ढंग से भारतीयों के लिए पता चलता है। तकनीक पेड़ डॉक इकाइयों अब सही ढंग से उनके उन्नयन के साथ अप लाइन। लोड हो रहा है स्क्रीन अब खेल सेटअप जानकारी प्रदर्शित करते हैं। गर्म चाबियाँ नई इकाइयों और कटघरा गेट्स शामिल करने के लिए अद्यतन किया गया है। गर्म चाबियाँ अब प्रश्न चिह्न के रूप में सही ढंग से और नहीं दिखा ऊपर जाना चाहिए। बदल जब गर्म चाबियाँ अब सही ढंग से बचत की जानी चाहिए। संगीत / मास्टर की मात्रा अब अपने पीसी मिक्सर सेटिंग बदल। एक परिदृश्य बनाते समय डीएलसी विकल्प अब चयन कर रहे हैं। कई लापता तार सभी भाषाओं में जोड़ दिया गया है। विभिन्न कट-ऑफ मुद्दों तार छोटा करने या पाठ क्षेत्र में वृद्धि से तय किया गया है। कुछ व्याकरण, वर्तनी और स्वरूपण मुद्दों को तय की गई है। खेल मदद पाठ में अब सभी इकाइयों के लिए सही ढंग से प्रदर्शित किया जाना चाहिए। खेल में modded ताने अब सही ढंग से चैट विंडो में प्रदर्शित कर रहे हैं। अब कार्यों को सही ढंग से खेल कूटनीति मदद कर्सर में। खेल में चीनी सभ्यता अब सही ढंग से 6 ग्रामीणों के साथ शुरू होता है। सही ढंग से अब एक अभियान परिदृश्य पूरी करने परिदृश्य चयन स्क्रीन के लिए आए। सही ढंग से अब कार्यों पुनरावृत्ति को पुन: प्रारंभ। एक बचाया खेल या रिप्ले को हटाना नहीं रह शीर्ष प्रविष्टि का चयन करता है। खेल विवरण लोड बचाया खेल स्क्रीन करने के लिए जोड़ा गया है। खेल लांचर अब विंडोज 10 के लिए सही ढंग से कार्य करना चाहिए। आरएमएस के लिए स्क्रिप्ट त्रुटि रिपोर्टिंग सुधार किया गया है। 1000 की जीत उपलब्धियों को हटाया गया है। पूर्व आदेश उपलब्धि जल्दी लांच उपलब्धि अनुदान के पहले कुछ हफ्तों में से या तो विस्तार क्रय इसलिए गोद लेने के शामिल करने के लिए विस्तारित किया गया है। शेष राशि सुधार: फ्रैंक्स: + 20% शूरवीरों हिमाचल प्रदेश कैवेलरी + 20% हिमाचल प्रदेश के लिए बदल दिया है। (एलीट) फेंक Axeman 0.1 गति। हंस: कैवेलरी तीरंदाजों -10% कैसल उम्र / -20% इंपीरियल आयु (- 30% / के बजाय -25%) खर्च हुए। दंगाई / 200 ग्राम 300w के लिए 500F / 200 ग्राम से बदल लागत। Incas: कोरियर के बजाय अब 10% आंदोलन की गति की + 1/2 कवच देता है। रखें प्राप्त करें। मंडली प्राप्त करें। ब्लॉक प्रिंटिंग प्राप्त करें। अंगूठे की अंगूठी प्राप्त करें। Slingers नहीं रह महल की आवश्यकता होती है। भारतीयों: ग्रामीणों -15% सामंती -10% डार्क, -20% कैसल, -25% इंपीरियल आयु (उम्र के अनुसार अतिरिक्त 5%) खर्च हुए। मंडली प्राप्त करें। रिंग आर्चर कवच प्राप्त करें। हाथी आर्चर 30 अश्वशक्ति। एलीट हाथी आर्चर -20 हिमाचल प्रदेश। (एलीट) हाथी आर्चर -1 पियर्स कवच। (एलीट) हाथी आर्चर -10 भोजन (अब 100 भोजन, 80 सोने की लागत)। इटालियंस: Condottiero नहीं रह महल की आवश्यकता होती है। Condottiero एक हमले, 0.2 गति। Hussars प्राप्त करें। Pavise अब (बजाय सिर्फ Genoese crossbowmen के) सभी फुट तीरंदाजों को प्रभावित करता है। Pavise लागत 550f / 300 ग्राम के लिए 300F / 150 ग्राम से बदल दिया है। अगले 15 साल की उम्र% सस्ता (के बजाय 10%) करने के लिए बढ़ते। जापानी: Yasama लागत / 300F 300w के लिए 400W / 300F से बदल दिया है। कोरियाई: कछुए जहाज नहीं रह कैसल की आवश्यकता है। Panokseon लागत / 300F 300w के लिए 400W / 400F से बदल दिया है। Mayans: ओब्सीडियन तीर के बजाय अब 4 की 6 नुकसान करते हैं। संसाधन अब 15% से 20% से घटाकर स्थायी। स्लाव: खेती दर 1.31 के बजाय 1.18 करने के लिए तय की। वास्तविक खेती दर (ठेला के बाद ठेले के बाद, 5% + 15%) + अब 15% से कम है। स्पेनिश: मिशनरीज नहीं रह महल की आवश्यकता होती है। न्यायिक जांच लागत 400F / 400 ग्राम को 300 ग्राम / 100F से बदल दिया है। ट्यूटन्स: बख़्तरबंद लागत / 350g 400W को 500W / 350g से बदल दिया है। वाइकिंग्स: Longboats नहीं रह महल की आवश्यकता होती है। नाव लागत 100W, 50 ग्राम (मूल एओसी लागत) को बहाल किया। 700F / 400 ग्राम से बदल सरदारों लागत / 300 ग्राम और प्रभाव एक बोनस हमले 400F करने के लिए। कुल मिलाकर: ईगल योद्धा उन्नयन लागत 300F / 200 ग्राम के लिए 200F / 200 ग्राम से बदल दिया है। 1.1-1.2 ईगल योद्धा गति (ईगल स्काउट, कुलीन ईगल योद्धा 1.3 है 1.1 है)। सामंती युग से उपलब्ध ईगल स्काउट। आग गैली और विध्वंस राफ्ट नव सामंती युग में जोड़ा। घेराबंदी टावर्स नव कैसल उम्र के लिए कहा। बैंकिंग और सिक्का अनुसंधान समय 70 के लिए 50 के दशक से वृद्धि हुई है। बैंकिंग लागत 200F / 100g करने के लिए 300F / 200 ग्राम से वृद्धि हुई है। सिक्का लागत / 100g 200F करने के लिए 150F / 50 ग्राम से वृद्धि हुई है। कैवेलरी आर्चर 40w / 60g करने के लिए कम लागत। व्यापार Cogs यात्रा प्रति + 30% अधिक ले।



No comments:

Post a Comment