Friday, May 13, 2016

नि व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन शुरू हो रही है







+

विषय: मैं जरूरत क्या आरंभ करने के लिए? मैंने सोचा कि मैं एक बहुत कुछ के साथ खेल खेलना है कि एक नौ साल पुराने हैं। वह कुछ नि कार्ड प्राप्त करने के लिए कहा गया है अब मैं तुम्हें मैं एक CCG में शामिल करने के लिए नहीं उसे बताना चाहिए सब सोच रहे हैं कि मैं उस पर geek सूची लिखा था कि मैं एक CCG के गड्ढों और जाल के बारे में पता है मुझे विश्वास है: boardgamegeek / geeklist / 16,427 हालांकि वह घर पर ही इसे खेलने के लिए करना चाहता है, और इसलिए मुझे लगता है हम rares के टन के बिना प्राप्त है और उस का संग्रह एक CCG में चला जाता है सकते हैं। यह महंगा डेक और सभी के साथ प्रतिस्पर्धा के बिना एक बंद वातावरण हो जाएगा। तो इसलिए क्या हम कम से कम 2 लोगों को एक छोटे किस्म के साथ खेलने की जरूरत है, और कैसे सस्ते में वह इसे प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा। आप केवल कॉमन्स के साथ एक मजेदार खेल हो सकता है? आप deckbuilding की एक बहुत कुछ करने की जरूरत है? कितने कॉमन्स आप कुछ किस्म प्राप्त करने की आवश्यकता है? ताश के पत्तों की एक डेक कितना बड़ा है? सभ्य कार्ड की एक बहुत क्या के लिए जाना पड़ता है? विषय: मैं आरंभ करने के लिए काले और सफेद स्टार्टर डेक खरीदने के लिए है? मेरा बेटा नि खेलना चाहता है। मैं आप सस्ते के लिए ईबे पर ताश के पत्तों की एक boatload खरीद सकते हैं पता है, लेकिन वह यह काले और सफेद श्रृंखला होना चाहिए कि जोर देकर कहते हैं। मैं एक बी और डब्ल्यू स्टार्टर डेक देखा। आप स्टार्टर डेक के लिए है? यो सिर्फ $ 3.99 के लिए अलग-अलग पैक खरीद सकते हैं? मैं लक्ष्य से 3.99 $ पैक्स प्राप्त करता है, तो क्या मैं गायब हो जाएगा? इसके अलावा, मैं क्यों पुराने Pokemon कार्ड नहीं चाहेगा? जैसे मैंने कहा, आप सस्ते के लिए उनमें से एक गुच्छा मिल सकती है।



No comments:

Post a Comment